Allu Arjun Visits Puneeth Rajkumar’s Family, Pays Tribute To Late Actor

पुनीत राजकुमार के परिवार से मिले अल्लू अर्जुन, दिवंगत अभिनेता को दी श्रद्धांजलि

अल्लू अर्जुन ने इस छवि को साझा किया। (सौजन्य अल्लुअर्जुनलाइन)

हाइलाइट

  • अल्लू अर्जुन आखिरी बार ‘पुष्पा’ में नजर आए थे
  • पुनीत राजकुमार का पिछले साल अक्टूबर में निधन हो गया था
  • पुनीत राजकुमार का 46 साल की उम्र में निधन

नई दिल्ली:

अल्लू अर्जुन अपने व्यस्त कार्यक्रम में से कुछ समय निकालने में कामयाब रहे और बेंगलुरु में दिवंगत अभिनेता पुनीत राजकुमार के परिवार के सदस्यों से मिले। पुष्पा स्टार ने पुनीत राजकुमार के परिवार के सदस्यों के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें उन्हें दिवंगत अभिनेता की तस्वीर पर श्रद्धांजलि देते देखा जा सकता है। अल्लू अर्जुन ने तस्वीरों को कैप्शन दिया: “पुनीत गारू को मेरा विनम्र सम्मान। राजकुमार गरु के परिवार, दोस्तों, शुभचिंतकों और प्रशंसकों के लिए मेरा सम्मान। पुनीत राजकुमार का पिछले साल अक्टूबर में 46 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

अल्लू अर्जुन ने दिवंगत अभिनेता के लिए यह पोस्ट किया:

पुनीत राजकुमार महान अभिनेता राजकुमार के बेटे थे। फैन ने उन्हें प्यार से “अप्पू” कहा – 2002 की फिल्म के बाद जिसमें उन्होंने अपनी पहली मुख्य भूमिका निभाई – और “पावर स्टार।”

पुनीत राजकुमार ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी। जब वे छह महीने के थे, तब उन्होंने 1976 की दो फिल्मों में अभिनय किया – प्रेमदा कनिके तथा आरती. उन्होंने में अपने प्रदर्शन के लिए पूरी तरह से प्रशंसा प्राप्त की भक्त प्रहलाद, जिसमें उनके पिता भी थे, वसंत गीता तथा भाग्यवंत:. में उनकी भूमिका बेट्टाडा हूवु एक युवा लड़के के रूप में रामू जो एक दुर्लभ फूल को खोजने के लिए एक शोधकर्ता की सहायता करता है, उसे सर्वश्रेष्ठ बाल अभिनेता के रूप में राष्ट्रीय पुरस्कार मिला।

वह एक गायक भी थे और उनके नृत्य कौशल के लिए उनकी प्रशंसा की जाती थी। अभिनेता को प्रस्तुतकर्ता के रूप में भी जाना जाता था कन्नड़दा कोत्याधिपति, गेम शो का कन्नड़ संस्करण कौन बनना चाहता है दसलाखपति?

Inputs/Source

Advertisement

Leave a Comment