Karan Johar Video Calling Kids Yash And Roohi To Say Good Night Is The Cutest Thing On Internet

करण जौहर वीडियो कॉलिंग किड्स यश और रूही को गुड नाइट कहना इंटरनेट पर सबसे प्यारी चीज है

हाइलाइट

  • करण जौहर रियलिटी शो हुनरबाज़ी को को-जज कर रहे हैं
  • शो के लेटेस्ट प्रोमो में उन्हें अपने बच्चों को कॉल करते हुए देखा जा सकता है
  • परिणीति चोपड़ा ने करण के बच्चों यश और रूही को भी भेजा प्यार

नई दिल्ली:

करण जौहर, परिणीति चोपड़ा और मिथुन चक्रवर्ती इस समय नए रियलिटी शो को जज कर रहे हैं हुनरबाज़ी. शो के लेटेस्ट प्रोमो में करण जौहर अपने बच्चों यश जौहर और रूही जौहर को गुड नाइट कहने के लिए वीडियो कॉल करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, करण ने अपने बच्चों के लिए एक परफॉर्मेंस भी रिकॉर्ड की। प्रोमो को कलर्स टीवी के सोशल मीडिया हैंडल द्वारा साझा किया गया है और इसे कैप्शन दिया गया है, “अपने बच्चों के लिए करन ने की एक स्वस्थ प्रदर्शन को अपने फोन में कैद। क्या आपको भी लगा ये नजर प्यारा?” प्रोमो की शुरुआत करण द्वारा यश और रूही को कॉल करने के वीडियो से होती है। उसने अपने बच्चों से कहा, “नमस्ते, बेबी, मैंने अभी शुभ रात्रि कहने के लिए फोन किया है।”

परिणीति चोपड़ा ने यश और रूही से कहा, “आई लव यू 1,021।”

वीडियो रिकॉर्ड करने के बाद करण जौहर ने कहा,बोहोत उत्साहित हो जाएंगे ये देख कर। ऐसा लग रहा है हम किसी डिज्नीलैंड में आए हैं और ये लाइव परफॉर्मेंस चल रहा है।“(मेरे बच्चे इसे देखकर बहुत उत्साहित होंगे। ऐसा लगता है कि हम डिज्नीलैंड में हैं और लाइव प्रदर्शन देख रहे हैं)

का नया प्रोमो देखें हुनरबाज़ी:

हुनरबाज़ी Colorstv पर आज प्रीमियर होगा। शो के लाइव ऑडियंस के पास सुपर जज बनने की ताकत होगी. जहां जजों का स्कोर 30% वेटेज होगा, वहीं 70% दर्शकों के हाथ में होगा। अर्हता प्राप्त करने के लिए, प्रत्येक प्रतियोगी को 80% के संयुक्त स्कोर को सुरक्षित करने की आवश्यकता होगी। शो को भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया सह-होस्ट कर रहे हैं।

शो के बारे में बात करते हुए, करण जौहर ने एक बयान में कहा, “मैं ऐसे शो का हिस्सा बनने के लिए और अधिक रोमांचित नहीं हो सकता जो लोगों की प्रतिभा का जश्न मनाता है और पूरे देश के लिए इसे सबसे आगे लाता है। इसका एक हिस्सा होने के नाते। ‘हुनरबाज- देश की शान’ मेरे लिए एक सम्मान और एक बड़ी जिम्मेदारी है कि मैं देश भर से आने वाली महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं को जज करूं और उनका समर्थन करूं। मैं भारत को पहला हुनरबाज देने के लिए पूरी तरह तैयार हूं और मिथुन दा के लिए इंतजार नहीं कर सकता। और मेरी तरफ से परिणीति!”

Inputs/Source

Advertisement

Leave a Comment