Riteish Deshmukh’s Aww-dorable Anniversary Post For Genelia D’Souza

'ग्रेटेस्ट ब्लेसिंग ऑफ माई लाइफ': जेनेलिया डिसूजा के लिए रितेश देशमुख की शानदार एनिवर्सरी पोस्ट

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की सालगिरह की शुभकामनाएं (सौजन्य: रितेश)

हाइलाइट

  • रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने शादी के 10 साल पूरे कर लिए हैं
  • उन्होंने 3 फरवरी 2012 को मुंबई में शादी की
  • रितेश और जेनेलिया ने एक-दूसरे को स्पेशल डे पर विश किया है

नई दिल्ली:

आज रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अपनी 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपनी पत्नी जेनेलिया को विश करने के लिए रितेश ने प्यारी मोनोक्रोम तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वे समुद्र तट पर पोज दे रहे हैं। फोटोज शेयर करते हुए रितेश देशमुख ने लिखा, “आपके साथ रहना मेरे जीवन का सबसे बड़ा आशीर्वाद है। हंसी, आंसू, खुशी, संघर्ष, भय, खुशी बांटते हुए, हम एक-दूसरे का हाथ थामे हुए, एक समय में एक कदम, इन मीलों चले हैं। आप मेरी तरफ से मुझे लगता है कि मैं कुछ भी कर सकता हूं। आपके होने के लिए धन्यवाद। 10वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं बाइको। आई लव यू @जेनेलियाड।” रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने 3 फरवरी 2012 को मुंबई में शादी की।

जेनेलिया के लिए रितेश देशमुख की सालगिरह की शुभकामनाएं देखें:

रितेश को शुभकामना देने के लिए, जेनेलिया ने एक फिल्म के सेट पर अपने पति के साथ साझा की गई सुखद यादों का एक संग्रह साझा किया। वीडियो हिंदी में लिखे “वेद” के साथ समाप्त होता है। जेनेलिया मराठी फिल्म वेद से अभिनय में वापसी कर रही हैं, जिसका निर्देशन रितेश करेंगे।

वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया ने लिखा, “प्रिय @riteishd, 10 साल निश्चित रूप से एक मील का पत्थर है और मुझे जानकर, आज हम दोनों शहर छोड़कर जा रहे हैं, जश्न मना रहे हैं, नाच रहे हैं, भोजन कर रहे हैं और अंतहीन गले मिल रहे हैं। लेकिन व्यस्त कार्यक्रम और काम के साथ बेहतर होगा। हम में से, मुझे एहसास है, जश्न मनाने का सही अर्थ क्या है- आप पहली बार निर्देशन कर रहे हैं और मुझे इसका हिस्सा बनने का मौका मिला है, मैं 10 साल बाद अभिनय कर रहा हूं और आप इसका हिस्सा हैं और साथ में हम अपना पसीना और खून और जीवन लगाते हैं किसी ऐसी चीज़ में जिसे हमने एक साथ चुना है और अगर यह उत्सव नहीं है तो और क्या है? हम प्यार में भागीदार रहे हैं, माता-पिता, व्यापार भागीदार और #Vedd के लिए भगवान का शुक्र है जहां हमें ऐसे भागीदार बनने को मिलते हैं जो एक-दूसरे की मदद करते हैं, सपनों का निर्माण करते हैं और कोशिश करें और इसे एक साथ पूरा करें। मैं आपको हर रोज मनाऊंगा और फिर अंतहीन गले मिलेंगे – आप निश्चित रूप से उस हिस्से से बच नहीं सकते हैंप्पी एनिवर्सरी।”

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की मुलाकात पहली फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी तुझे मेरी कसम और करीब दो दशकों से एक साथ हैं। उनके दो बेटे हैं- राहिल और रियान।

Inputs/Source

Advertisement

Leave a Comment